युवा क्रांति यात्रा को सफल बनाने पर बैठक का आयोजन

युवा क्रांति यात्रा को सफल बनाने पर बैठक का आयोजन
-युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष, विधानसभा अध्यक्ष की मौजूदगी में आयोजित हुई बैठक
-25 जनवरी को जिले पर पहुंचेगी क्रांति यात्रा, युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उपाध्यक्ष रहेंगे मौजूद
16पीएलके
02 पलिया कांग्रेस कार्यालय पर पहुंचे युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष का कांग्रेस नेता बलराम गुप्ता ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।
पलियाकलां-खीरी।
शहर के कांग्रेस कार्यालय पर युवक कांग्रेस की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में शामिल कार्यकर्ताओं ने युवा क्रांति यात्रा की सफलता को लेकर चर्चा की। बैठक में युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष भी शामिल हुए। बैठक की शुरुआत वरिष्ट कांग्रेसी नेता बलराम गुप्ता ने नव नियुक्त जिलाध्यक्ष व विधानसभा अध्यक्ष का माल्यापर्ण कर की।
बुधवार को शहर के कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रियाज अहमद मोनू ने बताया कि युवा क्रांति यात्रा का आयोजन पूरे भारत में किया जा रहा है जो कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक जाएगी। इस यात्रा के माध्यम से युवाओं को प्रेरित किया जाएगा। यह यात्रा 25 जनवरी को लखीमपुर पहुंच रही है। जिसमें युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद यादव, उपाध्यक्ष श्रीनिवास मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि यह हमारी जिम्मेदारी है कि जिले में पहुंच रही इस महत्वपूर्ण यात्रा को कैसे सफल बनाये। बैठक में निर्णय लिया गया कि यात्रा पहुंचने वाले दिन अधिक से अधिक संख्या में पलिया विधानसभा के कार्यकर्ता जिला मुख्यालय पर पहुंचकर यात्रा में शामिल हों। बैठक में मुख्य रुप से पूर्व पालिकाध्यक्ष रमेश चंद्र गर्ग, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बलराम गुप्ता, सोशल मीडिया प्रभारी दिनेश जिंदल, युवक कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष आकिब खां, ब्लांक अध्यक्ष सचिन शाह, नगर अध्यक्ष आबिद हसन, रमेश चंद्र गर्ग आदि मौजूद रहे।

Latest News